-->
योगीराज बने अपना दल कमेरावादी किसान मंच के प्रदेश महासचिव: राजातालाब पहुंचने पर हुआ स्वागत

योगीराज बने अपना दल कमेरावादी किसान मंच के प्रदेश महासचिव: राजातालाब पहुंचने पर हुआ स्वागत

Varanasi : राजातालाब, पूर्वांचल किसान यूनियन के अध्यक्ष आराजीलाईन ब्लाक के पूर्व जिला पंचायत सदस्य सीमा पटेल के प्रतिनिधि योगीराज सिंह पटेल को अपना दल कमेरावादी किसान मंच का प्रदेश महासचिव मनोनीत किया गया है। सोमवार को पहली बार राजातालाब पहुंचने पर जिला संगठन मंडल एवं विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठ द्वारा योगीराज सिंह का ज़ोरदार स्वागत किया गया। योगीराज सिंह पटेल के राजातालाब पहुंचने पर किसान मंच के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पटेल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राजातालाब स्थित संपूर्णा लान में फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

 राजातालाब के कई गणमान्य लोगों ने उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। योगीराज द्वारा कार्यकर्ताओं और समर्थकों का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया गया।

 स्वागत अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए राजेश पटेल ने कहा कि " योगीराज सिंह के किसान मंच के प्रदेश महासचिव मनोनीत होने पर दल के जिला संगठन की ओर से बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। प्रदेश के कार्यकर्ताओं के लिए गौरव की बात है कि पहली बार किसी किसान को किसी भी क्षेत्र में प्रदेश स्तर का दायित्व मिला है। यह अपनादल कमेरावादी मे हीं मुमकिन है। अपनादल कमेरावादी ही ऐसा संगठन है जो लोकतांत्रिक प्रणाली में पूर्ण विश्वास रखता है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए युवा नेता योगीराज सिंह ने जिला संगठन सहित क्षेत्र वासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो मान सम्मान आप द्वारा दिया गया है। उसको बनाए रखने का मेरा दायित्व है। आप लोगों के माध्यम से जो दायित्व दिया गया है मैं वाराणसी सहित पूरे प्रदेश की बात संगठन में रखने के साथ-साथ उसके समाधान के लिए भी संगठन के पदाधिकारियों से आग्रह करता रहूंगा।

 बताते चलें कि योगीराज पटेल बलदेव पीजी कालेज बड़ागंव के छात्र नेता संघ अध्यक्ष रहे हैं और पूर्वांचल किसान यूनियन बनाकर किसानों के हक हकूक मान सम्मान अधिकार के लिए आंदोलन करते थे। उन्हें 7 जनवरी को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सी एल पटेल ने पत्र जारी कर कार्यभार की जिम्मेदारी दी लखनऊ में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने योगीराज को यह पत्र प्रदान कर सोनेलाल पटेल के विचारों को आगे बढ़ाने का संदेश दिया।
स्वागत कार्यक्रम में प्रमुख रूप से किसान मंच के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पटेल, युवामंच के प्रदेश महासचिव हरीश मिश्रा, ज़िलाध्यक्ष दीलिप सिंह पटेल, विधानसभा सेवापुरी प्रभारी बलराम पटेल, ज़िलाध्यक्ष किसान मंच संजय पटेल, पंकज सेठ, हरिश्चंद्र पटेल, विरेंद्र यादव, महेंद्र राठौर, अनिल मोदनवाल, विवेक पटेल, प्रभु नारायण पटेल, गणेश शर्मा, बबलू पटेल, दिनेश विश्वकर्मा, प्रेम चन्द्र पटेल, मनोज पटेल, अजय पटेल, राजा हाशमी सहित क्षेत्रीय लोग उपस्थित थे।

0 Response to "योगीराज बने अपना दल कमेरावादी किसान मंच के प्रदेश महासचिव: राजातालाब पहुंचने पर हुआ स्वागत"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article